सीखा है और समझदार महिला - भगवान के शब्द

 
सीखा है और समझदार महिला - भगवान के शब्द पुण्य महिला वार, और तरह

"वह बुद्धि के साथ उसके मुँह खोलता है, और दया का कानून उसकी जीभ पर है" (कहावत 31:26).
यह कहावत हम औरत है कि हर पति चाहेंगे विवरण प्राप्त की पुस्तक में है. वह एक औरत जो धार्मिक होने के अलावा कई अच्छे, ज़ाहिर है, विशेषताओं के पास वह भगवान के हृदय के बाद एक औरत है.
कहावत भी हम इतने सारे नकारात्मक विशेषताओं है कि हम, जो भगवान की बेटियाँ हैं और हम उनकी इच्छा के केंद्र में होना चाहता हूँ हम बचने के लिए और उन लोगों से दूर जाना होगा के साथ महिलाओं का विवरण मिल की पुस्तक में. देखो, प्यारी बहन है, जो कि कई सुविधाओं के बीच में उद्धृत कर रहे हैं, हम पलायन और दूर जाना होगा ... बाइबल हमें महिलाओं के बारे में बताता है:
1 - वेश्याओं और निहारना, एक औरत उसे एक वेश्या की पोशाक, और subtil दिल के "(कहावत 07:10) के साथ मुलाकात की.
2 - अजीब बात है "अजीब औरत से तुझे देने के लिए अजनबी जो उसके शब्दों के साथ flatters से भी," (कहावत 02:16).
3 - पागल "एक मूर्ख औरत कोलाहलमय है, सरल है और कुछ नहीं जानता" (कहावत 09:13).
4 - कोई विवेक (नीतिवचन 11:22) "एक सूअर थूथन में सोने की अंगूठी की तरह है, तो विवेक के बिना एक सुंदर महिला है."
5 - क्या शर्म की बात "एक धार्मिक महिला को उसके पति को एक मुकुट है, लेकिन है कि शर्म आती है उसकी हड्डियों में सड़न रूप में है" (कहावत 12:04).
6 - मूर्ख "बुद्धिमान महिला को उसके घर बनाता है, परन्तु मूर्ख इसे अपने हाथों से नीचे आँसू" (नीतिवचन).
7 - Contendiosas (नीतिवचन 19:13) "एक मूर्ख पुत्र अपने पिता के लिए एक अपमान है, और एक पत्नी का contentions छोड़ने नित्य है."
8 - Rixos "यह बेहतर है कि जंगल में एक विवादास्पद और एक गुस्से में औरत के साथ तुलना में, रहने के लिये" (नीतिवचन 21:19).
इन महिलाओं को जो बाइबिल में हैं इन सभी सुविधाओं को देख बुरा, हम चाहते हैं निम्नलिखित प्रश्न कर सकते हैं: "मैं विल किसी एक या इन महिलाओं से कुछ के साथ पहचान सकते हैं? * के रूप में भगवान का एक बच्चा हमेशा उसे उसकी दया, धैर्य, क्षमा, दया, ज्ञान से पूछना चाहिए ... मेरे जीवन का हिस्सा है, इसलिए है कि, इन विशेषताओं रखने, मैं सम्मान की एक महिला, उसकी दृष्टि में सुंदर हो सकता है. * के रूप में परमेश्वर के एक बच्चे को मैं एक औरत जो नीतिवचन जैसे धार्मिक सिद्धांतों के पास 31 महिला बनने का लक्ष्य है, इसलिए है कि मैं सम्मान की एक महिला, उसकी दृष्टि में सुंदर हो सकता है. * के रूप में परमेश्वर के एक बच्चे को मैं इतना ड्राइव कि यह मेरी बेटियों, मेरी पोतियों और दुनिया है कि जब आप अपने कार्य देख कृपया, भगवान, जो मेरी जिंदगी बदल दी स्वीकार करने के लिए एक उदाहरण है.
जब नीतिवचन 31:28 में बाइबल गुणी महिला की बात कह, "उसके बच्चों को पैदा और उसे आशीर्वाद दिया, उसका पति भी फोन है, और वह भजन," हम देख सकते हैं कितना वह अपने परिवार से प्यार करता था.
यह व्यर्थ है कि हर कोई उसे पसंद है क्योंकि वह गुण अनुग्रह पूर्ण परे था नहीं था. यह औरत इतने सारे अच्छे गुण था, "क्या यह सच में अस्तित्व है?" है कि हम भी लगता है या "राजा की मां Lamuel सिर्फ उसकी विल औरत की तरह वह शादी करने के लिए लेनी चाहिए दिखा रहा था?" हम यकीन के लिए पता नहीं है लेकिन सच्चाई यह है कि अपनी बात में प्रभु औरत की तरह जो अपने पति, बच्चों के सम्मान सकता है, और विशेष रूप से करने के लिए उसे सम्मान दर्ज की गई.
जब हम सब छंद है कि इस औरत है कि हम सब को पसंद की बात है, हम कुछ नहीं कर से निराश हैं करने के लिए भी उसने क्या किया के आधे करना पढ़ा. यह सच है? देखो, मेरी बहन, इतनी सारी चीज़ें है कि वह (जो शायद पता था कि समय है, जो आयोजित किया जा रहा पता था कि पाप से मुक्त, मैं काफी देर से स्वास्थ्य की थी और जगा जल्दी ऊपर सोने के लिए ...) अपने दिन के लिए दिन में किया था ... वह ऊन और सन ओ चाहता है और स्वेच्छा से काम करता है; यह अभी तक उनके लिए रोटी लाता है; यह उठता है जब अभी भी अंधेरा उसे खिलाने के लिए और अपने कर्मचारियों को नौकरी देना; धुरा और महिला उनके साथ लेने के लिए अपने हाथ बढ़ाएँ; गरीब की सहायता;
ये और कई अन्य चीजें वह अपने दिन में दिन के लिए किया था, हमें पता चलता है कि कैसे वह बुद्धिमान था और खाने के लिए नहीं आलस्य की रोटी "(नीतिवचन 31:27). सिर्फ एक औरत जो उसके दिल में परमेश्वर है कि परमेश्वर की आशंका है और वह सब कुछ करता है में ज्ञान दिखाने में सक्षम है.
मैं धार्मिक औरत की तरह बनना चाहते हो? हो जैसे कि यह एक निर्णय मुझे करना है है चाहता हूँ. मेरे लिए तय करने के लिए जो रास्ता मैं पालन करने के लिए चाहते हैं: 1 - व्यापक रास्ता आसान है, जहाँ मैं नहीं है, लेकिन सब कुछ तैयार है और अपने आप को बल मुझे पहनने के लिए नहीं होने के बिना प्राप्त नहीं है. इस वेश्या, अजीब, विवेक के बिना पागल, कि shames, मूर्ख contendiosa, और brawling का तरीका है. 2 - संकरी सड़क मुश्किल है, जहां मैं भगवान के लिए मेरी मदद बुद्धि, साहस, स्वास्थ्य और उसे कृपया इच्छा देने पूछना. इस गुणी औरत, बुद्धिमान, दयालु, भगवान स्वार्थी नहीं, डर और स्वयं के अलावा अधिक सोच का मार्ग है.
मैं मेरा उठाया, और तुम?
मैं तुम्हें, प्रिय बहन शो की तरह होता है, मैं "यह" Ann Spangler और जीन Syawerda द्वारा किताब में एक टिप्पणी पढ़ें: "वास्तव में, कभी कभी, पति और प्रचारकों आलोचकों को प्रलोभन का विरोध, महिलाओं की नाक इस चरित्र रगड़ना करने में असमर्थ बाइबिल. क्या महिला यह तुलना करने के लिए महिला के मूल्य केवल घरेलू क्षेत्र में अपनी उपलब्धियों से होना चाहिए मापा जा सकता है?? या नीतिवचन 31 महिला सब योगदान है कि महिलाओं को अपने समय की संस्कृति में नहीं कर सकता का एक प्रतीक है? "दरअसल, हम महिलाओं को जो पुण्य मिशन क्षेत्रों में काम पता है, उसके पति की मदद करने, बच्चों की परवरिश ... हम कई गुणी महिलाओं के बीच का उल्लेख कर सकते हैं ... * दीदी Lettie Cowman जो जापान और कोरिया में मिशनरियों के रूप में उसके पति के साथ कई साल काम किया. उनका काम बहुत मुश्किल है और बहुत मुश्किल था जब वह अपने पति (चार्ल्स Cowman) के लिए ध्यान था, जब वह बीमार गिर गया. उनकी लड़ाई बहुत अच्छा था लेकिन कुछ ही समय में, वह निराश हैं क्योंकि वे हर समय उसके साथ कठिन पिता का प्यार महसूस किया. उसने कहा: "इन सभी वर्षों के लिए प्यार का शक्तिशाली हथियार में निरंतर है, जब तक हम उनकी हमारे साथ प्यार की उपस्थिति की वजह से हमारे रेगिस्तान, प्यार आया था." "कौन एक धार्मिक महिला मिल सकती है?" (नीतिवचन 31:10).
* एक और गुणी महिला को याद करने योग्य Joni Eareckson है. काफी युवा हैं, केवल 17, वह एक स्विमिंग पूल में एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा था और कंधे से नीचे लकवा मार गया. बल्कि उदास, मिल के बाद ज्यादा शारीरिक पीड़ा और आध्यात्मिक संघर्ष, वह जाने के लिए भगवान उसे अपने शारीरिक हालत के बावजूद, इस्तेमाल का फैसला किया. वह कई पुस्तकें लिखी है, वह कई चित्रों करने में कामयाब रहे, उनके मुंह का उपयोग कर और ज्यादा प्यार और कोई मापने के प्रयासों के साथ, है, विकलांग लोगों के लिए एक मंत्रालय का विकास किया. "कौन एक धार्मिक महिला मिल सकती है?" (नीतिवचन 31:10).
* मुझे सिर्फ एक धार्मिक महिला बोली: Susanna वेस्ले. वह 19 बच्चों की माँ (दो साल पूरा करने से पहले मृत्यु हो गई दस) था. उसके पति की गिरफ्तारी और उनके पड़ोसियों द्वारा पीड़ित धार्मिक उत्पीड़न के साथ, वह प्रभु के तरीके में नौ बच्चों को लाया है और अभी भी परिवार के खेत का ख्याल रखा. उसके दिल में, वह एक तरह से प्रत्येक साप्ताहिक बच्चे के साथ बात करते समय अलग फैसला किया. वह एक बच्चे उपदेशक, पुत्र पवित्र संगीत संगीतकार था ... वास्तव में, वह भगवान के हृदय के बाद एक माँ थी और एक "कौन एक भद्र महिला मिल सकती है?" (नीतिवचन 31:10).
जब मैं इन और अन्य धार्मिक महिलाओं को देखो, मुझे आश्चर्य है अगर मैं उनमें से एक हो सकता है. मैं अपने संदेह है, लेकिन एक ही समय में, मुझे पता है कि भगवान की शक्ति है कि एक बच्चे की जरूरत के लिए इन मुश्किल क्षणों भगवान से जरूरत के समय में दिया जाता है. मुझे यह भी पता है कि यह शक्ति, दृढ़ संकल्प, बुद्धि और साहस पल मैं यहोवा की वेदी पर सब कुछ डाल से मेरे जीवन का हिस्सा हो सकता है. मुझे पता है कि उनकी आत्मा के लिए मुझे उनके द्वारा चुने गए रास्ते मुझे ले लो करने के लिए उसे अपने प्यार हथियार में मेरे और बाकी गाइड पर नेतृत्व करने जा रहा है, तो ही है क्योंकि मैं एक धार्मिक महिला में तब्दील किया जा सकता है और उसे "हे प्रभु, से प्यार करता था क्या मैं कभी नहीं भूल. कि तुम हमेशा मेरे साथ हैं कि हर कदम मैं ले, मैं अपनी उपस्थिति महसूस करता हूँ, मुझे लगता है कि आप मुझ पर देख रहे हैं खुशी या दर्द में, या तो. मैं रास्तों कि मुझे तेरा 365 की याद दिलाने के लिए तैयार किया है चलने का डर नहीं कर सकते हैं "तेरा Word में रखा है. धन्यवाद, श्रीमान, तेरा प्यार का आश्वासन! आमीन! Valdenir Nunes डी Menezes सिल्वा

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog