भगवान के शब्द - अप अपने सपनों को न दें

भगवान के शब्द - अप अपने सपनों को न दें अपने सपनों को न दें

मार्कोस सैंटोस डॉस Amazons

कनान देश में अपने पिता के wanderings के देश में याकूब dwelt. इन याकूब ने यूसुफ की पीढ़ियों जा रहा है, सत्रह साल पुराने हैं, उसके झुंड खिला भाई के साथ था, और बालक बिल्हा के बेटे और जिल्पा के पुत्रा, अपने पिता की पत्नियों के साथ गया था: और यूसुफ लाया अपने पिता की उनके बारे में बुरी खबर है. इस्राएल ने यूसुफ से अधिक सभी अपने बच्चों से प्यार है क्योंकि वह उसके बुढ़ापे का पुत्र था, और उसके सारे रंग का कोट बनाया है.

इसलिए, उसके भाई देख रहा है कि उनके पिता ने उन सभी को उसे नफरत से ज्यादा प्यार करता था, और वह शान्तिप्रियता नहीं बोल सकता है. यूसुफ ने एक सपना है कि अपने भाइयों से कहा कि वे उसे और भी ज्यादा नफरत करता था. क्योंकि वह उन्हें पर्यत ने कहा, सुनो, मैं प्रार्थना करता हूँ आप, इस सपने को मैं था: हम इस क्षेत्र में बाध्यकारी sheaves, और देखने गए थे, मेरा पूला उठकर सीधा खड़ा था, और अपने दौर के बारे में sheaves खड़ा था, और नीचे झुके मेरी चटनी. अपने भाइयों, उसे हम पर करोगे वास्तव में तू शासनकाल उत्तर दिया? तू वास्तव में हम पर प्रभुता है? इतना अधिक भी अपने सपने और उनके शब्दों से बैर.

यूसुफ एक सपना था, और अपने भाइयों से कहा, कि मैं अभी तक एक सपना देखा था और सूर्य और चंद्रमा निहारना और ग्यारह तारे मुझे नीचे झुकाया. और वह अपने पिता और अपने भाइयों से कहा, उसके पिता उसे डांटा और उसे पर्यत ने कहा, क्या यह सपना था तुम क्या है? शायद हम आते हैं, और मैं तेरी माता और तेरे भाई, नीचे चेहरे में धनुष के लिए आप से पहले भूमि पर होगा? उसके भाइयों ने उस ईर्ष्या, लेकिन उसके पिता उसके दिल में कह रखा है. (37.1-11 उत्पत्ति)

आपका सपना क्या है? उसे न दें. के रूप में मुश्किल के रूप में है, पर सपना है, क्योंकि "सपनों कमान जीवन. "मनुष्य सपने, भगवान तैयार, काम का जन्म होता है": प्रसिद्ध शब्द याद है? यही यूसुफ के साथ हुआ है और वह सपना देखा कि भगवान उसकी वास्तविकता बन सपना चाहता था और काम का जन्म हुआ. इस्राएल के लोगों को संरक्षित किया गया और एक महान देश बन गया.

अपने सपनों को न दें. उनके लिए लड़ो. लेकिन याद रखना कि अपने सपनों को भगवान जाएगा के भीतर हैं. सपने ड्रीम कि भगवान ने तुम्हें देता है.

चलो haters आपके लिए सपना है और बेहतर दिनों डिजाइन करने की क्षमता को नष्ट न करें. पाठ का कहना है कि जोसेफ भाइयों ने उस से जलन थी. वे सपने थे और जीवन पर कोई परिप्रेक्ष्य था.

हिम्मत सपना है, के लिए अपने सपनों को साकार भगवान और कई जीवन की महिमा संरक्षण के लिए इस्तेमाल किया जा सकता

सपनों का साकार करने के लिए रास्ता कठिन हो सकता है, लेकिन यह अपने प्रयास के लायक हो जाएगा. यूसुफ मिस्र के दिग्गज बन गए. वह अपने परिवार को बचाया और फिर अपने भाइयों से कहा: "डर नहीं मैं भगवान के घर में हूँ? आप वास्तव में मेरे खिलाफ बुराई का मतलब है लेकिन भगवान यह अच्छा के लिए है, क्या यह इस है, वह यह है कि दिन के लिए बहुत लोगों को जिंदा बचा है. मैं तुम, और अपने छोटों को पोषण करेगा: अब इसलिए नहीं डर लगता है. और वह उन्हें शान्ति और. उनके दिल से बात की "(50.19-21 उत्पत्ति).

भगवान के सपने ड्रीम. प्रभु में विश्वास और सूर्योदय देखने के लिए और अभिनीत काम हुआ.

कैसे के बारे में हम भगवान से प्रार्थना करती हूँ!

प्रभु यीशु, हम तुम भीख माँगती हूँ कि हमारे सपनों को अपने सपने हैं. हम मई हमारे सपनों को साकार करें देखें. मई आपका नाम महिमा और कई लोगों को और मदद की जा सकती हमारे सपनों का बोध से बचा लिया.

आमीन!

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog