मैं दुखी हूँ, मेरे प्रेम प्रसंग खत्म हो गया है - परमेश्वर का वचन

मैं दुखी हूँ, मेरे प्रेम प्रसंग खत्म हो गया है - परमेश्वर का वचन मैं अपने डेटिंग समाप्त; मैं अपनी सगाई समाप्त हो गया; मेरे डेटिंग खत्म हो गया है; सपना खत्म हो गया है; यह सब खत्म हो चुका है; मैं बहुत दुखी हूँ; मेरा दिल दर्द हो रहा है; आज, तुम महान दर्द से पीड़ित है. प्यार का दर्द सबसे बुरा दर्द है कि एक व्यक्ति महसूस कर सकता है. नहीं निराशा करो. इस दर्द को, बहुत मजबूत हालांकि, यह भी गुजर जाएगा. इस जीवन में सब कुछ बीत जाता है. एक गहरी साँस लो और शांत. अपने प्यार की क्या भगवान तुम्हें बताने के लिए है सुनो: आज तुम्हें इस तरह हैं: मुझ पर दया करो, हे भगवान, मैं मुसीबत में हूँ, दु: ख मेरी आँखों, मेरी आत्मा और मेरे शरीर के साथ सेवन किया है. भजन 31:9 मेरी आत्मा को दुःख के साथ सेवन किया जाता है: मजबूत बनाने मुझे तेरे वचन के अनुसार. - भजन 119:28 शांत और चिंता मत करो रहो! 28 आओ मुझे सब तु कि श्रम और भारी लादेन हैं, और मैं तुम्हें विश्राम दूंगा इधार. 29 तुम पर अपने घोड़े का अंसबंध लो और मुझ से सीखो; क्योंकि मैं नम्र और मन में नीच हूँ: और तु अपनी आत्माओं के लिए आराम मिल जाएगा. 30 मेरे घोड़े का अंसबंध के लिए आसान है और मेरा बोझ हल्का है. मैथ्यू 11:28 30 से

यहां तक ​​कि अगर तुम सब कुछ छोड़ देना चाहिए और सब ताकतवर हमारा भगवान है तुम कभी नहीं छोड़ता. भगवान तुम्हें प्यार करता है! 4 के बाद से तू मेरी दृष्टि, तू hast में कीमती wast माननीय गया, और मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, यशायाह 43:4 मैं अभी भी एक बार एक कहानी है जहाँ एक माँ आराम करने के लिए एक बेटी है जो एक रिश्ते के अंत की वजह से परेशान था की कोशिश की सुनवाई याद है. लड़की की माँ ने कहा: "जब इस दुनिया जा रहा है की देवताओं है कि सच्चे परमेश्वर प्रकट होता है." और ऐसा लगता है कि, हालांकि वह समाप्त करने के लिए अपनी तरफ से कभी नहीं. ऐसा विश्वास करते हैं और जय के प्रभु के हाथ में छोड़ देता है. प्रभु यीशु मसीह की तरह ही दिखता है प्यार करता है और तुम्हारे बारे में परवाह: निश्चित रूप से वह हमारे infirmities वहन किया गया है और हमारे दुख (...) यशायाह 53:4 किया तुम भाग का कहना है कि देखा है: वह हमारे दुख (...) यशायाह 53:4 किया क्या तुमने देखा है कि शब्द का कहना है कि वह हमारे दु: ख किया. इसका मतलब यह नहीं है कि वह अब भी लगता है, तो इसे ले जाएगा, लेकिन वह इस दुख है कि वहाँ अपने दिल निचोड़ है लाया गया है कि. इतना प्यार और स्नेह की इस अद्भुत भाव है कि प्रभु यीशु मसीह मेरे लिए और आप के लिए किया था की एक पकड़ ले. दर्द महसूस हो रहा है और एक रिश्ते की समाप्ति पर दुख, बहुत दर्द होता है यद्यपि, प्राकृतिक और अधिक से अधिक कुछ है. प्रभु यीशु नहीं चाहता है क्या आप छोड़ करने के लिए और दर्द और शोक आत्मसमर्पण के लिए है, और इस तरह निराशा और अवसाद के ढांचे के भीतर आता है. भगवान तुम कभी नहीं छोड़ता (...) क्योंकि उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें छोड़ कर कभी नहीं और न ही तुम त्यागना होगा - 13:05 इब्रियों मैं तुम्हारे साथ हूँ हर दिन समय के अंत तक. - मैथ्यू 28:20 अगर मेरे पिता और माँ त्यागना मुझे भगवान ... मुझे साल 27 प्राप्त करेंगे: 10 चिंता मत करो! भगवान आराम तुम जाएगा, ट्रस्ट भगवान में है कि वह अपने दिल की सभी इच्छाओं को पूरा करेगा. प्रभु यीशु मसीह में आपकी आशा रखो क्योंकि वह तुम्हें कभी निराश नहीं करेंगे.
  
इसलिए भगवान की खुशी के लिए नहीं शोक करते हैं, अपनी ताकत है. - नहेमायाह 8:10 यहोवा मेरा बल और मेरी ढाल है: मेरा दिल उस पर भरोसा करता है, और मैं मदद कर रहा हूँ: इसलिए मेरा दिल बहुत आनन्दित, और मेरे गीत के साथ होगा कि मैं उसे प्रशंसा. - भजन 28:7 मुझे अपने उद्धार की खुशी के इधार और मुझे एक तैयार भावना के साथ बनाए रखने को पुनर्स्थापित करें. - भजन 51:12 ये बातें मैं ने कहा है कि मेरा आनन्द तुम में रहते हैं, और शायद तुम्हारा आनन्द पूरा हो सकता है. - जॉन 15:11 हमेशा प्रभु में आनन्दित और फिर मैं कहता हूँ, ख़ुश हो जाओ. - 4:04 Philippians भगवान अपने प्यार को जीवन बहाल करने और अपने जीवन है कि आप वास्तव में खुश और पूरी कर देगा में व्यक्ति को रखा जाएगा. पुराने की वजह से सुना है, नहीं है और न ही कथित कान से, न तो आप के अलावा किसी भी भगवान, जो उसके पक्ष जो उसके लिए इंतजार कर रहा है में चल रही है देखा आँख ने. - यशायाह 64:4 अपने प्रभु में डिलाईट, और वह अपने दिल की इच्छाओं तुमको देना होगा. कमेटी तेरा रास्ता कहता हे प्रभु, उस में भी भरोसा है, वह और क्या करेंगे. 37 भजन: 4:05 अच्छा है! अब हम इस स्थिति का विश्लेषण इस प्रकार है: आप अपने स्वाद, इच्छा और सपनों को किसी को खोजने की कोशिश की. बहरहाल, यह सिर्फ तुम निराशा, दुख और निराशा लाया. तो क्यों न अब कुछ कर अपने जीवन के लिए भगवान की योजना के रूप में. ऐसा कैसे? मैं क्या भगवान ने मेरी जिंदगी में उनकी योजनाओं को पूरा करने के लिए क्या करना है? यह बहुत सरल है: भगवान के लिए अपने जीवन के लिए उनकी योजनाओं को पूरा करने के लिए है क्योंकि वह हमेशा तुम्हारे लिए सबसे अच्छा करना चाहता है. तुम चाहते हो अपने दिल की सभी इच्छाओं को बाहर किया जाता है न? बेशक! यदि आपके दिल में कुछ इच्छा है कि इसकी प्रचुर मात्रा में और सुखी जीवन के लिए भगवान की योजना के अनुसार नहीं है, क्योंकि वह नहीं महसूस होगी: भगवान प्रकाश है और उसे करने में कोई अंधेरा है. " 1 जॉन 1:05 "तू कला के लिए नहीं, एक जो दुष्टता में भगवान आनंद लेता है: न तो तेरे साथ बुराई ध्यान केन्द्रित करना चाहिए" - 5:04 भजन लेकिन अगर अपने सपनों और इच्छाओं को अपने जीवन भगवान देरी के बिना जगह ले जाएगा के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं, क्योंकि परमेश्वर का वचन सत्य है, निष्पक्ष, कुशल और बहुत शक्तिशाली है. परमेश्वर का हर शब्द पवित्र है: वह जो लोग उस में विश्वास करने के लिए एक ढाल है. 30:5 नीतिवचन मेरे हाथ इन सब बातों को बनाया है, और उन सभी चीजों को, यहोवा saith किया गया है, लेकिन जो निहारना करने के लिए देखो: विनम्र और आत्मा के लिए, जो मेरे शब्द में trembles में पछताया. - यशायाह 66:2 आपके शब्द हर परीक्षण में वफादार है, इसलिए यह तेरा दास loveth. - भजन 119:140 अपने आप से मैं अपने मुंह धर्म के शब्द से बाहर चला गया कसम खाई है, और बदले वापस नहीं. मुझे इससे पहले हर घुटने धनुष और हर एक जीभ कसम करेगा जाएगा. - यशायाह 45:23 क्या कोई अच्छी चीजें हैं जो यहोवा इस्राएल के घराने का वादा किया था चाहिए, असफल नहीं सब के पास आया था. - यहोशू 21:45 निहारना, मैं सारी पृथ्वी के रास्ते जा रहा हूँ, और आप अपने दिल और अपनी आत्मा में पता है कि एक शब्द नहीं सभी अच्छी चीजों में से असफल हो गया है के बारे में आप बात प्रभु अपने परमेश्वर, जो कोई भी विफल रहा है लेकिन वे सभी पूरी की. - यहोशू 23:14 38:7 यशायाह: - और यह यहोवा की ओर से एक संकेत है कि यहोवा ने इस बात ने कहा है कि कर के रूप में हो जाएगा तब यहोवा ने मुझ से कहा: अच्छी तरह से देखा है, के लिए मैं अपने को यह प्रदर्शन शब्द रफ्तार बढ़ जाएगी. - यिर्मयाह 1:12 रूप के लिए बारिश और बर्फ स्वर्ग से उतरना और वापस नहीं है लेकिन वहाँ पृथ्वी, जल और यह उत्पादन और अंकुरित करना, बोने की मशीन और खाने के लिए रोटी के लिए बीज दे, तो मेरे शब्द हो सकता है कि मेरे मुंह से आगे चला जाता है करेगा : वह मुझे खाली करने के लिए वापस नहीं है, लेकिन पूरा मैं क्या कृपया जाएगा, और बात है जिसके लिए मैं भेजा में समृद्ध. यशायाह 55:10 11 से इस रास्ते में, इसलिए कि हमारे सपनों को महसूस कर रहे हैं और कहा कि हमारा प्यार जीवन एक खुश और भगवान हम केवल इस करना चाहिए के आशीर्वाद से भरा है: (...) कमेटी तेरा रास्ता कहता हे प्रभु, उस में भी भरोसा है, वह और क्या करेंगे. 37 भजन: 5 33 लेकिन पहले उसके राज्य और उसकी धार्मिकता और इन सब बातों की तलाश जोड़ा जाएगा. मैथ्यू 6:33

यह सबसे आसान लग सकता है, और वास्तव में यह है, क्योंकि भगवान सरल है. पुरुषों के लिए जो सब कुछ उलझी है. एक और टिप: मुझे कैसे पता चलेगा कि जो व्यक्ति अपने जीवन के लिए सही व्यक्ति है? कैसे पता है कि अगर लड़का या लड़की भगवान की इच्छा के व्यक्ति है? यह सवाल भी आसान है: कोई भी व्यक्ति जो तुम भगवान, जो परमेश्वर से पता चलता है जो आप परमेश्वर और उनके माता पिता और परिवार, उस व्यक्ति को एक भगवान के दिल के अनुसार व्यक्ति की बाहों में नेतृत्व चाहता है कि करीब लाता है प्रभु यीशु मसीह के शांति से रहो.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog