जो लोग अपने पिता या माँ को खो के लिए संदेश


आज, तुम उदास होने और अपनी प्रेयसी माँ या अपने प्रिय पिता को खो दिया की मजबूत और दर्दनाक भावना महसूस कर रहे हैं. दुर्भाग्य से हम एक पापी दुनिया जहाँ हम मौत के इस मुश्किल मंच के माध्यम से जाना है में रहते हैं.
आज तुम उदास और दुखी हैं. किसी ने तुम्हें इतना प्यार अपने पक्ष में नहीं रह गया है. शोक, रोना और स्वीकृति का एक समय क्रम में आवश्यक बाहर यह सब अनुभव डाल करने के लिए मौत की पीड़ा. पाने मौत को कभी नहीं करते थे, क्योंकि हम मरने के लिए नहीं बनाए गए थे.

दुख की बात भी नहीं है. अवसाद में न दें. क्या है, अब, आप के रूप में एक नुकसान है वास्तव में एक से हम सब हम गुज़रेगी कदम पर विचार करते हैं. आप केवल सामान्य से अधिक समय के लिए दूर हो जाएगा. ऐसा लगता है मानो व्यक्ति तुम्हें बहुत प्यार करता है एक बहुत लंबी यात्रा करते हैं. और वास्तव में ऐसा है.
पता है कि हमारे सभी अपनों को, जो इस जीवन दिवंगत है, अब वे सब प्रभु यीशु मसीह की बाहों में सो रहे हैं.आपको आश्चर्य हो सकता है:

सो रही है! ऐसा कैसे? प्रभु यीशु मसीह ने हमें सिखाया है:
और हो रही इस तरह बात की, उन्होंने कहा: लाजर हमारे दोस्त sleepeth, लेकिन मैं इसे नींद से जाग जाएगा.
11:11 जॉन

प्रभु यीशु ने हमें दिखाया है कि क्या होता है इस दुनिया का एक हिस्सा जब. व्यक्ति अब तक मौत की नींद सो जाता है. हमारे मन के लिए, मृत्यु सिर्फ एक बाकी है. यह हमारे लिए एक संक्रमणकालीन समय है, हमेशा के लिए लेने लगता है, लेकिन आध्यात्मिक दुनिया में ऐसा नहीं है. परमेश्वर के साथ हमारे जीवन में केवल एक सांस या एक साधारण भाप कि उगता है और फिर हवा में dissipates है:
3 तू धूल से turnest आदमी, और sayest, लौटें, पुरुषों के तु बच्चों!4 तेरा दृष्टि में एक हजार सालों के लिए लेकिन कल के रूप में जब यह अतीत है, और रात में एक घड़ी के रूप में कर रहे हैं.बाढ़ के साथ के रूप में 5 तू लहरों, वे एक सोने के रूप में कर रहे हैं: सुबह में वे घास जो groweth पसंद कर रहे हैं;6 सुबह में बढ़ती है और flourishes, दोपहर कटौती और शुष्क है.
90:3 से 6 भजन
मनुष्य एक सांस की तरह है, उसके दिन एक गुजर छाया की तरह हैं. - भजन 144:4
हालांकि, पता नहीं कल क्या होगा. अपने जीवन क्या है?तुम एक धुंध है कि थोड़ी देर के लिए दिखाई देता है और फिर दूर गायब हो जाती है. - जेम्स 4:14

वहाँ भगवान की एक और शब्द भी हमारे जीवन के इस अनजान और रहस्यमयी चरण के बारे में सिखाता है:
मृत कुछ भी नहीं जानता न तो वे किसी भी अधिक एक इनाम; के लिए उनमें से स्मृति भूल गया है. उनका प्यार, उनके नफरत है और उनके ईर्ष्या अब, नाश न तो वे किसी एक हिस्से का कुछ भी है कि सूर्य के नीचे किया जाता है में हमेशा के लिए और अधिक है. 9:05 से 6 सभोपदेशक
आनन्द! अपने पिता या अपने माता अधिक ग्रस्त नहीं है. वे कोई निराशा, अब कोई डर और प्रभु यीशु मसीह की बाहों में आराम करना होगा. जब आप तक पहुँचने के लिए हमारे उनमें से आध्यात्मिक अस्तित्व के महान क्षण हमारे प्रभु यीशु मसीह की महिमा के लौटने की वजह से अनन्त जीवन को पुनर्जीवित किया जाएगा.प्रेरित पौलुस सिखाया:
तुम्हारा जीवन मसीह के साथ परमेश्वर में छिपा है. जब मसीह जो हमारा जीवन है, दिखाई देते हैं, तो तु भी महिमा में करेगा उसके साथ दिखाई जाएगी. - कुलुस्सियों 3:03 से 4

इसलिए प्रभु यीशु मसीह ने हमें बताया:
दिल अपने नहीं परेशान हो: तु भगवान में विश्वास करते हैं, मुझ में भी विश्वास करते हैं.
जॉन 14:01
यीशु ने उस से कहा: मैं पुनरूत्थान और जीवन हूँ: वह जो मुझ में विश्वास है, यद्यपि वह मर, करेगा रहते हैं: - जॉन 11:25
इस के लिए मेरे पिता की इच्छा है, कि हर एक जो बेटा seeth और उस पर विश्वास अनन्त जीवन नहीं होगा, और मैं उसे अंतिम दिन बढ़ा देंगे. - जॉन 6:40
कोई भी मेरे पास आते हैं जब तक कि पिता ने मुझे भेजा उसे आकर्षित कर सकते हैं: और मैं उसे अंतिम दिन बढ़ा देंगे. - जॉन 6:44
जो कोई भी मेरा मांस खाता है और पेय मेरा खून अनन्त जीवन उसका है, और मैं उसे अंतिम दिन बढ़ा देंगे. - जॉन 6:54
मेरे पिता के घर में कई मकान हैं: अगर यह तो नहीं थे, मैंने तुमसे कहा होता, मैं तुम्हारे लिए जगह तैयार जाओ.- जॉन 14:02
प्रिय! हम किसी को हम है कि ज्यादा नहीं, प्यार की मौत से नहीं दुखी है क्योंकि ये लोग पीड़ित हैं चाहिए और कम इतना दु: खी हैं. निश्चित रूप से वे ज्यादा बेहतर की तुलना में हम थे अब जीवित पाप की इस दुनिया में हैं और पहले से ही महिमा का प्रभु से मिलने की उनकी वापसी सब अपने बच्चों को नई अनंत सिटी जिसमें वहाँ कोई दर्द है यरूशलेम को ले जाएगा के लिए तैयार हैं,पीड़ित, झूठ, पाप, बीमारी और मौत भी.

अनंत सिटी में वहाँ नहीं भी हमारे प्यारे सूरज है हमारा परमेश्वर की महिमा कौन रखेगा हमें गर्म और हमें समझाने के लिए. यह बढ़िया नहीं है. वह है, जहां हमारे प्रियजनों की जाएगी. हम जल्द ही उन लोगों के साथ मिलना वापस आ जाएगी. तो हम दुखी नहीं हो सकता है कि हमारे प्रियजनों हमारे सामने थे चाहिए. निश्चित रूप से, जब प्रभु यीशु हमें लेने के लिए वहाँ, वे वे वहाँ भी किया जाएगा, और फिर वापस आने के लिए हमें बताओ, गले और चुंबन. तो! भगवान पर रुको. रुको क्योंकि नई यरूशलेम में बहुत भाग्यशाली एक असाधारण के लिए हमारे सभी दिल, आमीन बाढ़ के रास्ते में फिर से था
वह उनकी आंखों से हर आँसू, और कोई और अधिक की मौत, आगे कोई दुख, न रो दर्द, और न ही मिटा, के लिए पूर्व बातें निधन हो जाएगा. और वह उस सिंहासन पर शनि ने कहा, निहारना, मैं सब कुछ नया बनाने के लिए.उन्होंने कहा, लिखें: के लिए इन शब्दों वफादार और सच्चे होते हैं. उसने मुझसे कहा, यह हो चुका है: मैं अल्फा और ओमेगा हूँ, शुरुआत और अंत. कौन प्यासा है, मैं रहने वाले पानी के फव्वारे से पीते हैं दे देंगे. वह जो इन सब बातों के वारिस होंगे काबू, और मैं अपने परमेश्वर की जाएगी और वह मेरा बेटा नहीं किया जाएगा. - 21 रहस्योद्घाटन: 4-7
मैं तुम्हें शांति छोड़ दो, मेरी शांति मैं तुमसे कहता दे कि मैं तुम्हें दे के रूप में दुनिया देता है. चलो अपने दिल परेशान मत होना, न जाने यह डर नहीं है. - जॉन 14:27

प्रभु यीशु मसीह के शांति में रहो.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog