यीशु ने तुम्हें प्यार करता है - भगवान के शब्द के सुसमाचार संदेश


, के लिए मैं आप छुड़ाया है डर नहीं है, तेरा नाम, जल मैं तुम्हारे साथ हो जाएगा, और नदियों के माध्यम से, वे तुम्हें अतिप्रवाह जब तुम आग के माध्यम से चलना नहीं किया जाएगा के माध्यम से तू कला meu.Quando गुजारें द्वारा बुलाया तुमको, shalt जला दिया जाना नहीं है, न तो लौ जलाना करेगा पर ti.Visto तुम मेरी दृष्टि में अनमोल हैं, तू माननीय गया hast, और मैं 43:1 amei.Isaias - 2:04
दूसरे संस्करण में:
चूंकि तू मेरी आँखों में कीमती wast, और आदर के योग्य हैं और मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, यशायाह 43:4

कोई भी प्रभु यीशु मसीह की तुलना में आप के लिए और अधिक स्नेह दिया है. कोई तुम्हें प्रभु यीशु मसीह से भी अधिक प्यार करता है:
13 नहीं, एक वह जो अपने दोस्तों के लिए अपने जीवन देती है से बड़ा प्यार है.14 सुनो मेरे मित्र हैं अगर आप मैं क्या कहना है.15 मैं अब तुम्हें दास फोन, क्योंकि एक दास जो अपने स्वामी doeth नहीं जानता है. मैं तुम्हारे दोस्तों को फोन क्योंकि मुझे पता है मैं 15 के लिए सब कुछ मैं अपने पिता से 15:13 जॉन सुना है दिया
यदि आप कभी कभी लगता है कि आप अपने सीने के अंदर हैं और एक बड़ा शून्य है कि विशाल भरा मैं तुम्हारे लिए खबर है अंतरिक्ष होना कभी नहीं होगा लगता है:
कि जब तुम छाती के अंदर और दिल के अंदर खाली लग रहा है. यह शून्य है कि कभी कभी अंतहीन छेद लगता है वास्तव में अंतरिक्ष कि प्यार का हमारा परमेश्वर अपने जीवन में ले जाना चाहिए है. यह इस कारण है कि शून्य है, हालांकि आप कोशिश करो, आप दुनिया में चीज़ों के साथ भर सकते हैं.
उस विशाल शून्य कई लोगों के चारों ओर अलग अलग चीजें हैं और दुनिया में स्थितियों की तलाश में जाने को भरने के लिए उत्सुक. कुछ चीजों को कुछ समय के लिए इस जगह को भरने सकते हैं, लेकिन फिर छेद के आसपास है और जब वह लौटेगा, वह पहले से भी बड़ा देता है.
तुम और मैं एक बार और सभी के लिए समझने की जरूरत है कि इस अंतर को ही वास्तव में हमारे परमेश्वर के अनंत और दयालु प्रेम से होगा पूरा किया जाना. इस खालीपन बिल्कुल हमारे प्रभु यीशु मसीह के आकार है.केवल हमारे जीवन में भगवान की उपस्थिति में भरने और हमें जीवन की परिपूर्णता दे सकते हैं. तो अगर किसी:

ऐसा नहीं है कि वेश्यावृत्ति को पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.उन्होंने दवाओं पर रहता है, पता है कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.झूठ बोल लाइव्स पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.आपके पति या पत्नी को धोखा दे वॉक अगर तुम व्यभिचार में रहते पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.वह आपराधिक दुनिया में रहती है, पता है कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.यह एक नास्तिक है. पता है कि भगवान तुम्हें प्यार करता है.मृतकों की आत्माओं परामर्श लाइव्स पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.जादू टोना या जादू के साथ खिलवाड़ कर रही लाइव्स पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.ज्योतिष और अटकल के साथ सरगर्मी लाइव्स पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.ऐसा नहीं है कि वेश्यावृत्ति को पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.यह व्यक्ति जो सोचता है कि धर्म और चर्च के इस कारोबार कमजोर लोगों के लिए है और असफल की है कि प्रकार है पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.यह सिगरेट या शराब पीना की लत है, पता है कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.हस्तमैथुन अभ्यास वॉक पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.उन्होंने दफन है अश्लील साहित्य में पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.मूर्ति पूजा का अभ्यास वॉक पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.विद्रोह में चलता है, पता है कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.उन्होंने दु: ख में रहता है और क्रोध में पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.यह पैसे की अत्यधिक प्यार है पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.निंदा या गपशप लाइव्स पता है, कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.एक यौन जीवन है कि भगवान नहीं करता है जीवित है, पता है कि भगवान ने तुम्हें प्यार करता है.

इसका मतलब यह है कि कोई बात नहीं मैं क्या करूँ या प्रभु यीशु मसीह करना होगा हमेशा के लिए मुझे प्यार करते रहोगे?
एकदम सही!
कोई बात नहीं तुम क्या करते हैं प्रभु यीशु मसीह तुम्हें पसंद है क्योंकि जाएगा:
1 4:08 जॉन - भगवान से प्यार है
इसका मतलब है कि मैं पाप ताकि भी सहेजा जाएगा पर जा सकते हैं?
नकारात्मक!
हम भी देवता का है कि प्यार को समझने की जरूरत क्या एक बात है, लेकिन हमारी आत्मा की मुक्ति है काफी कुछ अलग है.मोक्ष कि यहोवा हमें देता है एक दो तरह सड़क है. प्रभु यीशु मसीह: हम भगवान से उसके अनुग्रह जो हमारे उद्धारक और उद्धारकर्ता करने के लिए पहुँच प्राप्त होता है.प्रभु यीशु ने हमें हमारे पापों की क्षमा के लिए स्वतंत्र है, नए जीवन और अनन्त जीवन देता है. मुक्ति की प्रक्रिया के दूसरे भाग में हम पर है.
ऐसा कैसे? आप यह नहीं कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे क्या करना है कि भगवान ने मुझे हमेशा प्यार करेगा?
यह सही है! यह हमें स्वीकार करने या नहीं करने के लिए कि हमारे भगवान ने हमें भेंट है behooves. प्रभु यीशु मसीह ने हमें स्वीकार करने के लिए है कि वह जीवन की पुस्तक में हमारे नाम रख सकते हैं की आवश्यकता है.हमारी आत्मा की मुक्ति है. यह बहुत लोकतांत्रिक है.भगवान ने हमें कुछ नहीं के लिए मजबूर नहीं करता है.वह हमें प्यार करती है और अपने निर्णय का सम्मान करता है. हम हम अपने भाग्य के लिए जिम्मेदार होगा.
ओह लड़के! मुझे नहीं पता था कि क्या था?
जाने के लिए रास्ता! प्रभु यीशु ने हमें बहुत ज्यादा प्यार करता है, लेकिन वह पाप है कि आपके और मेरे जीवन में है नफरत करता है. प्रभु यीशु पाप तुम और मैं प्रतिबद्ध नफरत करता है. क्यों ऐसा होता है को देखो:

 
42 यीशु ने उन्हें उत्तर दिया, कि यदि परमेश्वर तुम्हारा पिता भी थे, तु मुझे प्यार करता हूँ, क्योंकि मुझे छोड़ दिया और भगवान से आया होगा: न तो मैं आया था खुद पर, लेकिन वह enviou.43 अपने भाषण समझते क्यों नहीं? इसलिए है क्योंकि आप मेरे palavra.44 नहीं सुन सुनो अपने पिता शैतान और अपने पिता के lusts के हो सकते हैं, वह शुरू से ही एक हत्यारा था, और निवास है, क्योंकि उस में कोई सच्चाई नहीं है, जब वह झूठ नहीं सच में , वह अपने ही प्रकृति की speaketh, वह एक और mentira.45 के पिता झूठा है क्योंकि मैं सच कहता हूं, मैं credes.46 आप में से कौन मुझे पाप के दोषियों को नहीं? अगर मैं कहता हूँ सच, क्या आप मुझे क्यों विश्वास नहीं करते? 47 उन्होंने कहा कि भगवान का है परमेश्वर की बातें सुनता है: सुनो इसलिए उन्हें सुन क्योंकि तु परमेश्वर के नहीं हैं, नहीं.जॉन 8:42-46
और सबसे महत्वपूर्ण बात क्यों?
कारण परमेश्वर का पुत्रा दिखाई शैतान का काम नष्ट किया गया था. 1 जॉन 3:8
इसलिए जब मनुष्य का पुत्रा अपनी महिमा में आता है, और उसके साथ सभी स्वर्गदूतों, तो वह अपनी महिमा के सिंहासन पर बैठना होगा;32 और उसके पहले सभी जातियों को इकट्ठा किया जाएगा: और वह उन्हें एक दूसरे से अलग करेगा के रूप में एक चरवाहा बकरियों से भेड़ों को अलग करता है;33 और वह अपने अधिकार पर भेड़ और बकरियों बाईं तरफ निर्धारित करेगा.34 तब राजा कहेंगे उसके दाहिने हाथ पर उन लोगों के लिए, आओ, तु मेरे पिता का आशीर्वाद दिया, दुनिया की नींव से आप के लिए तैयार राज्य के वारिस;
मैथ्यू 25:31 को 34
इसका क्या मतलब है?
मेरा मतलब है कि हमारे प्रभु यीशु मसीह को पाप और शैतान का काम करता है सब नष्ट कर आया था. पाप उसके प्रारंभिक काम का हिस्सा नहीं था. पाप आदमी के लिए अच्छा नहीं है, इसलिए भगवान के लिए हमारे पाप मारना चाहता है. याद है? भगवान ने हमें प्यार करती है.वह हमारे लिए सबसे अच्छा करना चाहता है. हमारे लिए सबसे अच्छा करने के लिए पाप है, कोई दर्द नहीं, नहीं दुख और कोई मृत्यु के बिना एक दुनिया में रहते है.
यही तो है! इस प्रकार, हम में से कोई एक है जो पाप की दुनिया से वापस नहीं करते, अगर हम बुराई, दुर्भाग्य से, यहां तक ​​कि यीशु ने हमें प्यार के कार्यों का अभ्यास बंद करो, हम पाप और बुराई का काम करता है के साथ ही नष्ट हो जाएगा.
इसका कारण यह आवश्यक है:

 
और यह अशुद्ध में कुछ भी दर्ज नहीं करते हैं, या एक घृणा या झूठ का कारण बनता है: लेकिन वे जो जीवन की मेम्ने की पुस्तक में लिखा है.रहस्योद्घाटन 21:27

यह आवश्यक है क्योंकि परमेश्वर के राज्य में कुछ भी है कि अशुद्ध या कि भगवान को एक घृणित वस्तु है प्रवेश नहीं कर सकते. यही तो, यहां तक ​​कि भगवान दुनिया के सभी पुरुषों और महिलाओं को प्यार यीशु क्यों, क्योंकि स्वर्ग का राज्य नहीं सभी वारिस नहीं, हर किसी के लिए पहली और पवित्रा ट्रिनिटी के साथ अनन्त जीवन पुनरूत्थान में भाग लेने का अधिकार होगा.

बहुत अच्छे! बाहर कौन होगा?
चलो सुनते हमारी क्या भगवान के लिए इस विषय के बारे में कहना है:
और जो भी जीवन की पुस्तक में पाया नहीं लिखा गया था आग की झील में डाली गई थी. रहस्योद्घाटन 20:15
यही तो है! बाहर परमेश्वर के राज्य में कर रहे हैं सभी बेटों और बेटियों है जो अपने जीवन की पुस्तक में लिखा नाम नहीं है.
ओह लड़के! मुझे नहीं पता था कि यह तो था. मैंने सोचा कि मैं एक और मौका मिलता था. मैंने सोचा कि मैं अधिक रहता है के लिए मुझे ठीक करने के लिए चाहते हैं. मैंने सोचा कि मैं बाद में इस व्यवसाय को छोड़ने के लिए मेरे प्रभु और उद्धारकर्ता के रूप में प्रभु यीशु मसीह स्वीकार कर सकता है. मैंने भी सोचा कि मैं पिछले एक घंटे के लिए छोड़ सकता है. ओह लड़के! तो मैं क्या करने के लिए मेरे जीवन की पुस्तक में नाम लिखा है क्या करना है?
जीवन की किताब, हम स्वीकार करना चाहिए, आज, प्रभु यीशु मसीह नहीं कल में हमारे प्रभु और उद्धारकर्ता और बपतिस्मा के रूप में हमारे नाम लिखा है. फिर महान विश्वास और दृढ़ता के साथ हम अपने आप को आज्ञाकारिता में उसकी आज्ञाओं के लिए और लागू करना होगा वफादार और उसके साथ अंत तक की यात्रा में ज़बरदस्त हो.
उसने हमें बताया क्यों:

अगर तुम मुझे प्यार, मेरी आज्ञाओं. जॉन 14:15
और प्रभु यीशु मसीह की आज्ञाओं रहे हैं?
टेन कमांडेंट्स. दस सब. के लिए: दूसरी आज्ञा है कि कहते हैं के लिए नहीं बना उत्कीर्ण छवियों और चौथी आज्ञा यहोवा का विश्रामदिन रखने के लिए शामिल हैं:
यह मेरी आज्ञा है: एक दूसरे से प्रेम के रूप में मैं तुम्हें प्यार किया है. जॉन 15:12
जो कोई सारी व्यवस्था रहती है और अभी तक एक बिंदु में stumbles सब का दोषी बन गया है. जेम्स 2:10
भगवान ने हमें उसकी आज्ञाओं के आज्ञाकारी होने के महत्व पर गाइड:
7 व्यर्थ में वे मुझे पूजा करते हैं, सिद्धांतों के लिए अध्यापन आप की आज्ञाओं homens.8 अलग भगवान की आज्ञा है, और तुम homens.9 की परंपरा को तेजी से पकड़ उन्हें पर्यत ने कहा, पूर्ण अच्छी तरह से तु परमेश्वर की आज्ञा को अस्वीकार करने के लिए, अपनी खुद की परंपरा रखना 7:6-9. मार्क
यहाँ संतों, जो यीशु में परमेश्वर और विश्वास की आज्ञाओं की दृढ़ता है. 14:12 रहस्योद्घाटन

मेरी आज्ञाओं और जीवित रखें, आपकी आंख का तारा के रूप में अपनी शिक्षाओं गार्ड. 07:02 नीतिवचन
तुमने धैर्य की जरूरत है, कि, के बाद तु परमेश्वर की इच्छा, वादा किया है. इब्रियों 10:36

इसलिए कि हम अपने भगवान के इस महान वादा में भाग ले सकते हैं: अनन्त को पवित्रा ट्रिनिटी के बगल में जीवन जीना है, हम केवल उस में भाग लेने के लिए सही हो सकता है, हम प्रभु यीशु के साथ हमारे चलने में दृढ़ रहें और के रूप में अगर वह हमें सिखाया कि कैसे जीतने के लिए वह जीत गया.
और कैसे एक विजेता हो सकता है?कैसे जीत का ताज जीतने के लिए?प्रभु यीशु मसीह प्राप्त महान इनाम है कि अनन्त शहर में होली ट्रिनिटी के बगल में रहते है?
वह जो काबू सफेद वस्त्र पहने हो जाएगा, और मैं जीवन की पुस्तक से उसका नाम नहीं दाग होगा, लेकिन मैं अपने पिता से पहले और अपने स्वर्गदूतों से पहले उसका नाम कबूल करेंगे. रहस्योद्घाटन 3:05

उन सभी जो विजेता हैं करने के लिए, धैर्य के साथ उन से परमेश्वर के पवित्र आत्मा के गुण से मांस की इच्छा को प्रस्तुत, वहाँ के लिए प्रभु यीशु मसीह को अपने जीवन की पुस्तक में लिखे नामों होने का पुरस्कार प्राप्त किया जाएगा, वे भी सही होगा लाभ अनंत सिटी में होली ट्रिनिटी के साथ हमेशा रहते हैं. नई यरूशलेम.
कौन से एक शहर में रहते हैं जहां दर्द, पीड़ा, झूठ, calumnies, डकैती, हत्या, दुर्घटनाओं, हत्याओं और शैतान के काम के सभी प्रकार है कौन नहीं चाहेगा?
कौन कभी सोचता है कि हमारे ग्रह सुंदर और अद्भुत यह और भी अधिक आश्चर्य हो जब तुम अनन्त शहर में रहते हैं जाएगा. नई यरूशलेम में महिमा लगातार चमकता है और हमारे सर्वशक्तिमान परमेश्वर की उपस्थिति. यह एक जगह है जहाँ वहाँ होगा भी हमारे परमेश्वर के लिए एक मंदिर हमेशा हमारे पास वहाँ है किया जाएगा. हमारे पिता के साथ हमारा संपर्क आमने सामने हो जाएगा. हम अपने भगवान के साथ बात कर सकते हैं. हम एक बड़ा खुश परिवार होगा. वहाँ हम सब अपने प्रियजनों को जो यीशु में मृत्यु हो गई और सभी पवित्र और धर्मी जो या सुसमाचार जो महान dEle.Essa में प्रभु यीशु मसीह के साथ बैठक की आशा में मर गया के लिए अपनी जान दे दी अद्भुत शहर में वापस आ गया है खोजने के लिए जो हम अगर हम विजेता हैं जीवित रहेगा.
दूसरी ओर, बेटों और बेटियों वे प्रभु यीशु मसीह और परमेश्वर की पवित्र आत्मा को नकार में प्रवेश करने और पाप इतिहास के अभ्यास में रहने के लिए चुनते हैं, दुर्भाग्य से, काफी अलग है.
चलो देखते हैं कि क्या हमारे परमेश्वर का वचन कहता है:
7 वह जो इन सब बातों के वारिस होंगे काबू, और मैं अपने परमेश्वर की जाएगी और वह मेरा बेटा नहीं किया जाएगा. 8 लेकिन डर, और अविश्वासी, और घृणित है, और हत्यारों, और adulterers, और जादूगरों, और idolaters, और सब झूठे, झील में उनके हिस्सा है, जो आग और गंधक के साथ जलता है जो है second morte.Apocalipse 21:01 से 8
9 तु कि हक से महरूम परमेश्वर के राज्य के वारिस होंगे नहीं पता? रहो धोखा नहीं: न तो fornicators, और न ही idolaters, और न ही adulterers, और न ही स्रैण, और न ही sodomites, 10 और न ही चोर, न ही covetous, और न ही शराबियों, और न ही revilers, और न ही ठग परमेश्वर के राज्य के वारिस होगा. 1 कुरिन्थियों 06:09 से 10
19 अब मांस का काम करता है प्रकट है, जो व्यभिचार, अशुद्धता, कामुकता, 20 मूर्ति पूजा, टोना, enmities, कलह, ईर्ष्या, क्रोध, गुटों, प्रभागों, पार्टियां हैं 21, ईर्ष्या, मतवालापन, orgies, और इन की तरह बातें, वे तुम्हें चेतावनी दी है, जैसा कि मैंने आप से पहले चेतावनी दी, कि जो लोग ऐसी बातों अभ्यास परमेश्वर के राज्य के वारिस होंगे जिसके खिलाफ. 5 गलाटियन्स: 19-21

कुल्हाड़ी पहले ही पेड़ों की जड़ है: हर इसलिए अच्छा फल का उत्पादन नहीं पेड़ के नीचे काट रहा है और आग में फेंक दिया.उसका सूप कांटा उसके हाथ में है, और अच्छी तरह से अपनी मंजिल साफ, खलिहान में अपने गेहूं की भीड़ और ऊपर अतृप्त आग से भूसा जल रहा है. 3:10 मैथ्यू और 12प्रभु विषयों के लिए वह उन एक पिता पुत्र जिस में वह प्रसन्न है के रूप में प्यार करता है,. 3:12 नीतिवचन
जो कोई भी सुनने के लिए कान है. 13:09 मैथ्यू
आमीन और भगवान को धन्यवाद. प्रभु यीशु मसीह के शांति में रहो

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog